Delhi Corona Update: दिल्ली में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 3 मार्च के बाद सामने आए सबसे ज्यादा केस

Delhi Covid-19 Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीते कुछ दिनों से कोरोना वायरस (Covid-19) के मामलों में तेजी देखी जा रही है. दिल्ली में गुरूवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 300 से ज्यादा नए मामले सामने आए और संक्रमण की दर बढ़कर 2.39 प्रतिशत हो गई. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बीते एक दिन में Covid-19 से किसी की मौत नहीं हुई है. कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर से दिल्ली को अपनी जद में लेता दिख रहा है. बीते 24 घंटे के दौरान राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 325 नए कोरोना संक्रमण के मामले देखने को मिले हैं. जो प्रशासन की मुश्किलें बढ़ाती दिख रहा है. फिलहाल इस दौरान किसी की भी मौत संक्रमण के कारण नहीं हुई है. वहीं दिल्ली में आज रिकॉर्ड बीते 40 दिनों में सबसे ज्यादा कोरोना के नए मामले देखने को मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार दिल्ली में 3 मार्च के बाद से सबसे ज्यादा कोरोना केस सामने आए हैं. वहीं संक्रमण की दर बढ़कर 2.39 फीसदी हो गई है. स्वास्थ्य विभाग की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि बीते 24 घंटे के दौरान दिल्ली में 13576 लोगों की कोरोना जांच की गई, जिस दौरान 224 लोगों का इलाज सफल होने के बाद वह ठीक भी हुए हैं. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि वर्तमान समय में दिल्ली में कुल 574 कोरोना संक्रमित मरीज होम आइसोलेशन में रह रहे हैं, वहीं 16 कोरोना संक्रमितों का इलाज अस्पतालों में किया जा रहा है. बता दें कि बीते दिनों ही घट रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए डीडीएमए की बैठक में मास्क नहीं लगाने पर लगने वाला चालान को खत्म किया गया था. फिलहाल डीडीएमए ने लोगों से अपनी सुरक्षा को देखते हुए स्वेच्छा से मास्क पहनने की अपील की थी. इसे भी पढ़ेंःसांप से लड़ता नजर आया नन्ना खरगोश, दिखाई ऐसी हिम्मत कि लोग करने लगे तारीफ बंदर के बच्चे ने पहली बार खाया ड्रैगन फ्रूट, दिल जीत लेने वाले दिए रिएक्शन

Delhi Corona Update: दिल्ली में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 3 मार्च के बाद सामने आए सबसे ज्यादा केस

Delhi Covid-19 Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीते कुछ दिनों से कोरोना वायरस (Covid-19) के मामलों में तेजी देखी जा रही है. दिल्ली में गुरूवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 300 से ज्यादा नए मामले सामने आए और संक्रमण की दर बढ़कर 2.39 प्रतिशत हो गई. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बीते एक दिन में Covid-19 से किसी की मौत नहीं हुई है.

कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर से दिल्ली को अपनी जद में लेता दिख रहा है. बीते 24 घंटे के दौरान राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 325 नए कोरोना संक्रमण के मामले देखने को मिले हैं. जो प्रशासन की मुश्किलें बढ़ाती दिख रहा है. फिलहाल इस दौरान किसी की भी मौत संक्रमण के कारण नहीं हुई है. वहीं दिल्ली में आज रिकॉर्ड बीते 40 दिनों में सबसे ज्यादा कोरोना के नए मामले देखने को मिले हैं.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार दिल्ली में 3 मार्च के बाद से सबसे ज्यादा कोरोना केस सामने आए हैं. वहीं संक्रमण की दर बढ़कर 2.39 फीसदी हो गई है. स्वास्थ्य विभाग की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि बीते 24 घंटे के दौरान दिल्ली में 13576 लोगों की कोरोना जांच की गई, जिस दौरान 224 लोगों का इलाज सफल होने के बाद वह ठीक भी हुए हैं.

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि वर्तमान समय में दिल्ली में कुल 574 कोरोना संक्रमित मरीज होम आइसोलेशन में रह रहे हैं, वहीं 16 कोरोना संक्रमितों का इलाज अस्पतालों में किया जा रहा है. बता दें कि बीते दिनों ही घट रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए डीडीएमए की बैठक में मास्क नहीं लगाने पर लगने वाला चालान को खत्म किया गया था. फिलहाल डीडीएमए ने लोगों से अपनी सुरक्षा को देखते हुए स्वेच्छा से मास्क पहनने की अपील की थी.

इसे भी पढ़ेंः
सांप से लड़ता नजर आया नन्ना खरगोश, दिखाई ऐसी हिम्मत कि लोग करने लगे तारीफ

बंदर के बच्चे ने पहली बार खाया ड्रैगन फ्रूट, दिल जीत लेने वाले दिए रिएक्शन