DC vs RR: दिल्ली-राजस्थान मैच पर गिरी कोरोना की गाज, IPL अधिकारियों ने लिया ये बड़ा फैसला

Delhi Capitals vs Rajasthan Royals Venue Changed: दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच शुक्रवार, 22 अप्रैल को खेले जाने वाले मैच पर कोरोना की मार पड़ गई है. दरअसल, मिचेल मार्श सहित दिल्ली कैपिटल्स की टीम में कोरोना वायरस के कुल 6 केस मिले हैं. एक केस तो पंजाब के खिलाफ मैच से ठीक पहले सामने आया है. ऐसे में अब दिल्ली और राजस्थान के बीच मैच का वेन्यू बदल दिया गया है.  पहले के शेड्यूल के मुताबिक, दिल्ली और राजस्थान के बीच मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन अब यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले दिल्ली और पंजाब के बीच मैच का वेन्यू भी बदला गया था. यह भी पढ़ें :  KL Rahul-Athiya Shetty Marriage: केएल राहुल और अथिया शेट्टी करने वाले हैं शादी! जानिए कब शुरू हो सकती हैं रस्में IPL 2022: दिनेश कार्तिक का टीम इंडिया में वापसी का सपना हुआ पूरा! इस सीरीज में मिल सकता है मौका

DC vs RR: दिल्ली-राजस्थान मैच पर गिरी कोरोना की गाज, IPL अधिकारियों ने लिया ये बड़ा फैसला

Delhi Capitals vs Rajasthan Royals Venue Changed: दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच शुक्रवार, 22 अप्रैल को खेले जाने वाले मैच पर कोरोना की मार पड़ गई है. दरअसल, मिचेल मार्श सहित दिल्ली कैपिटल्स की टीम में कोरोना वायरस के कुल 6 केस मिले हैं. एक केस तो पंजाब के खिलाफ मैच से ठीक पहले सामने आया है. ऐसे में अब दिल्ली और राजस्थान के बीच मैच का वेन्यू बदल दिया गया है. 

पहले के शेड्यूल के मुताबिक, दिल्ली और राजस्थान के बीच मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन अब यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले दिल्ली और पंजाब के बीच मैच का वेन्यू भी बदला गया था.

यह भी पढ़ें : 

KL Rahul-Athiya Shetty Marriage: केएल राहुल और अथिया शेट्टी करने वाले हैं शादी! जानिए कब शुरू हो सकती हैं रस्में

IPL 2022: दिनेश कार्तिक का टीम इंडिया में वापसी का सपना हुआ पूरा! इस सीरीज में मिल सकता है मौका