DC vs PBKS: अक्षर पटेल की खतरनाक गेंद का शिकार बने लिविंगस्टोन, पलक झपकते ही ऋषभ पंत ने उड़ाया स्टम्प

दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को आईपीएल 2022 के 32वें मुकाबले में 9 विकेट से हरा दिया. दिल्ली की जीत में डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ ने अहम जिम्मेदारी निभाई. वहीं अक्षर पटेल अपनी गेंदबाजी की वजह से छाए रहे. अक्षर ने एक खतरनाक गेंद पर लिविंगस्टोन का विकेट लिया. उनके आउट होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. अक्षर की गेंद पर विकेटकीपर और कप्तान ऋषभ पंत ने लिविंगस्टोन को स्टम्प किया.  पंजाब की टीम टॉस हारकर पहले बैटिंग करने मैदान पर उतरी. इस दौरान वे 20 ओवरों में महज 115 रन बनाकर ऑल आउट हो गए. इस पारी में लिविंगस्टोन नंबर 4 पर बैटिंग करने आए. वहीं दिल्ली की ओर से छठा ओवर अक्षर पटेल कर रहे थे. अक्षर के इस ओवर की तीसरी गेंद लिविंगस्टोन समझ नहीं पाए और खेलने के लिए आगे बढ़ गए. उनके आगे बढ़ते ही गेंद चूक गई और ऋषभ पंत के दस्तानों में चल गई. ऋषभ ने पलक झपकते ही उन्हें स्टम्प कर दिया.  लिविंगस्टोन महज 2 रन बनाकर आउट हो गए. उनसे पहले कप्तान मयंक अग्रवाल 24 रनों के निजी स्कोर पर आउट हुए थे. जबकि शिखर धवन और बेयरस्टो 9-9 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटे. इसके जवाब में दिल्ली की टीम ने महज 10.3 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया. दिल्ली के लिए पृथ्वी और वॉर्नर ने ताबड़तोड़ बैटिंग की. वॉर्नर ने 30 गेंदों में नाबाद 60 रन बनाए. जबकि पृथ्वी ने 20 गेंदों में 41 रनों का योगदान दिया. What a terrific ball from Axar Patel that. #IPL #DCvPBKS pic.twitter.com/p7LdexJiPt — Bastab K Parida (@ParidaBastab) April 20, 2022 यह भी पढ़ें : DC vs PBKS: ऋषभ पंत ने इन दो खिलाड़ियों को दिया दिल्ली कैपिटल्स की जीत का क्रेडिट, बताया क्यों थे नर्वस DC vs PBKS: डेविड वॉर्नर ने तूफानी अर्धशतक से बनाया रिकॉर्ड, पंजाब के खिलाफ इस मामले में पहुंचे टॉप पर

DC vs PBKS: अक्षर पटेल की खतरनाक गेंद का शिकार बने लिविंगस्टोन, पलक झपकते ही ऋषभ पंत ने उड़ाया स्टम्प

दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को आईपीएल 2022 के 32वें मुकाबले में 9 विकेट से हरा दिया. दिल्ली की जीत में डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ ने अहम जिम्मेदारी निभाई. वहीं अक्षर पटेल अपनी गेंदबाजी की वजह से छाए रहे. अक्षर ने एक खतरनाक गेंद पर लिविंगस्टोन का विकेट लिया. उनके आउट होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. अक्षर की गेंद पर विकेटकीपर और कप्तान ऋषभ पंत ने लिविंगस्टोन को स्टम्प किया. 

पंजाब की टीम टॉस हारकर पहले बैटिंग करने मैदान पर उतरी. इस दौरान वे 20 ओवरों में महज 115 रन बनाकर ऑल आउट हो गए. इस पारी में लिविंगस्टोन नंबर 4 पर बैटिंग करने आए. वहीं दिल्ली की ओर से छठा ओवर अक्षर पटेल कर रहे थे. अक्षर के इस ओवर की तीसरी गेंद लिविंगस्टोन समझ नहीं पाए और खेलने के लिए आगे बढ़ गए. उनके आगे बढ़ते ही गेंद चूक गई और ऋषभ पंत के दस्तानों में चल गई. ऋषभ ने पलक झपकते ही उन्हें स्टम्प कर दिया. 

लिविंगस्टोन महज 2 रन बनाकर आउट हो गए. उनसे पहले कप्तान मयंक अग्रवाल 24 रनों के निजी स्कोर पर आउट हुए थे. जबकि शिखर धवन और बेयरस्टो 9-9 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटे. इसके जवाब में दिल्ली की टीम ने महज 10.3 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया. दिल्ली के लिए पृथ्वी और वॉर्नर ने ताबड़तोड़ बैटिंग की. वॉर्नर ने 30 गेंदों में नाबाद 60 रन बनाए. जबकि पृथ्वी ने 20 गेंदों में 41 रनों का योगदान दिया.

यह भी पढ़ें : DC vs PBKS: ऋषभ पंत ने इन दो खिलाड़ियों को दिया दिल्ली कैपिटल्स की जीत का क्रेडिट, बताया क्यों थे नर्वस

DC vs PBKS: डेविड वॉर्नर ने तूफानी अर्धशतक से बनाया रिकॉर्ड, पंजाब के खिलाफ इस मामले में पहुंचे टॉप पर