Chhatarpur News: तीस साल छोटे प्रेमी संग भागी सात बच्चों की मां, परिवार वालों ने अब एसपी से लगाई ये गुहार

Chhatarpur News: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. 50 वर्षीय महिला को उम्र में 30 साल छोटे लड़के से प्यार हो गया. महिला सात बच्चों की मां भी है. प्रेम में फंसकर महिला प्रेमी के साथ भाग गई. अब महिला के पति, बच्चों और सास ने ढूंढने के लिए एसपी से गुहार लगाई है. परिजनों का कहना है कि महिला बीते हफ्तेभर से गायब है. पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक हाल ही में महिला का 55 वर्षीय पति सटई के चढेरनपुरवा गांव में फसल कटाई करने गया था. 30 साल छोटे लड़के से महिला को हुआ प्यार  20 वर्षीय महेश भी फसल कटाई कर रहा था. फसल कटाई के दौरान ही पत्नी और महेश की दोस्ती हो गई. दोनों में बातचीत होने लगी और एक हफ्ते बाद कटाई का काम खत्म होते ही दोनों गायब हो गए. दोनों की शादी 35 साल पहले हुई थी और 7 बच्चे भी हैं. पति का कहना है कि पत्नी को खोजते हुए लड़के के घर पहुंचे. लड़के की मां ने धमकाया और भगा दिया. उसने आरोप लगाया कि तुम्हारी पत्नी लड़के को लेकर भाग गई है. अब तुम मेरे घर दोबारा आए तो तुम्हारी खैर नहीं. पति का कहना है कि दोनों की 5 बेटियां और 2 बेटे हैं. MP News: मध्य प्रदेश में सता रही है गर्मी, इंदौर में तालाब के जलस्तर को बढ़ाने के लिए नगर निगम ने बनाई है यह योजना 20 वर्षीय प्रेमी के साथ भागी 7 बच्चों की मां दो बेटों की उम्र 18 और 16 साल और दो बेटियों की उम्र 14 और 12 साल है. 38, 35 और 33 वर्षीय तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है. पति और बच्चों का कहना है कि कटाई की मजदूरी में साढ़े 3 बोरा गेहूं और आधा बोरा तिल के अलावा कुछ नकदी मिली थी. पत्नी सबकुछ बेचकर रुपए लेकर चली गई. रुपए और गल्ला पानी नहीं होने से अब बहन के यहां रहकर खोज रहे हैं. पति का कहना है कि घटना की शिकायत करने के लिए 20 अप्रैल को पड़रिया चौकी गए थे. आवेदन देने के बावजूद पुलिस ने रीसिविंग नहीं दी. 25 अप्रैल को परिवार समेत छतरपुर एसपी को भी शिकायती आवेदन दिया, लेकिन फिर भई रीसिविंग नहीं मिली. शासन-प्रशासन से हमारी मांग है कि पत्नी को ढूंढा जाए और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जाए ताकि आगे से कोई किसी का परिवार बर्बाद ना कर सके. मामले में डीएसपी शशांक जैन ने मीडिया को बताया कि अभी जानकारी मिली है. अगर थाने या हमारे पास ऑफिस में शिकायती आवेदन आया होगा तो मामले की जांच कर नियामानुसार कार्रवाई की जाएगी. MP News: टीकमगढ़ में 11 दिन बाद कब्र से निकाला गया मां-बच्चे का शव, पिता ने लगाया है यह आरोप

Chhatarpur News: तीस साल छोटे प्रेमी संग भागी सात बच्चों की मां, परिवार वालों ने अब एसपी से लगाई ये गुहार

Chhatarpur News: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. 50 वर्षीय महिला को उम्र में 30 साल छोटे लड़के से प्यार हो गया. महिला सात बच्चों की मां भी है. प्रेम में फंसकर महिला प्रेमी के साथ भाग गई. अब महिला के पति, बच्चों और सास ने ढूंढने के लिए एसपी से गुहार लगाई है. परिजनों का कहना है कि महिला बीते हफ्तेभर से गायब है. पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक हाल ही में महिला का 55 वर्षीय पति सटई के चढेरनपुरवा गांव में फसल कटाई करने गया था.

30 साल छोटे लड़के से महिला को हुआ प्यार 

20 वर्षीय महेश भी फसल कटाई कर रहा था. फसल कटाई के दौरान ही पत्नी और महेश की दोस्ती हो गई. दोनों में बातचीत होने लगी और एक हफ्ते बाद कटाई का काम खत्म होते ही दोनों गायब हो गए. दोनों की शादी 35 साल पहले हुई थी और 7 बच्चे भी हैं. पति का कहना है कि पत्नी को खोजते हुए लड़के के घर पहुंचे. लड़के की मां ने धमकाया और भगा दिया. उसने आरोप लगाया कि तुम्हारी पत्नी लड़के को लेकर भाग गई है. अब तुम मेरे घर दोबारा आए तो तुम्हारी खैर नहीं. पति का कहना है कि दोनों की 5 बेटियां और 2 बेटे हैं.

MP News: मध्य प्रदेश में सता रही है गर्मी, इंदौर में तालाब के जलस्तर को बढ़ाने के लिए नगर निगम ने बनाई है यह योजना

20 वर्षीय प्रेमी के साथ भागी 7 बच्चों की मां

दो बेटों की उम्र 18 और 16 साल और दो बेटियों की उम्र 14 और 12 साल है. 38, 35 और 33 वर्षीय तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है. पति और बच्चों का कहना है कि कटाई की मजदूरी में साढ़े 3 बोरा गेहूं और आधा बोरा तिल के अलावा कुछ नकदी मिली थी. पत्नी सबकुछ बेचकर रुपए लेकर चली गई. रुपए और गल्ला पानी नहीं होने से अब बहन के यहां रहकर खोज रहे हैं. पति का कहना है कि घटना की शिकायत करने के लिए 20 अप्रैल को पड़रिया चौकी गए थे.

आवेदन देने के बावजूद पुलिस ने रीसिविंग नहीं दी. 25 अप्रैल को परिवार समेत छतरपुर एसपी को भी शिकायती आवेदन दिया, लेकिन फिर भई रीसिविंग नहीं मिली. शासन-प्रशासन से हमारी मांग है कि पत्नी को ढूंढा जाए और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जाए ताकि आगे से कोई किसी का परिवार बर्बाद ना कर सके. मामले में डीएसपी शशांक जैन ने मीडिया को बताया कि अभी जानकारी मिली है. अगर थाने या हमारे पास ऑफिस में शिकायती आवेदन आया होगा तो मामले की जांच कर नियामानुसार कार्रवाई की जाएगी.

MP News: टीकमगढ़ में 11 दिन बाद कब्र से निकाला गया मां-बच्चे का शव, पिता ने लगाया है यह आरोप