Bihar Politics: CM नीतीश के मंत्री श्रवण कुमार का दावा- बिहार की जनता की सेवा करेंगे मुख्यमंत्री, नहीं जाएंगे बाहर 

पूर्णिया: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के राज्यसभा जाने की अटकलें आए दिन बिहार के सियासी गलियारों में छाई रहती हैं. इन अटकलों पर एक ओर जहां विपक्ष हमलावर दिखता है, वहीं सत्ता पक्ष के नेता बचाव करते दिखते हैं. इसी क्रम में नीतीश कैबिनेट (Nitish Cabinet) के मंत्री श्रवण कुमार (Shrawan Kumar) ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए बड़ा दावा किया है. प्रदेश के पूर्णिया जिला पहुंचे मंत्री ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार छोड़कर नहीं जाएंगे. जनता ने बिहार की खिदमत के लिए चुना है मंत्री ने कहा, " सीएम नीतीश कुमार कहीं नहीं जा रहे हैं. उन्हें बिहार की जनता ने बिहार की सेवा के लिए चुना है. ऐसे में वो प्रदेश में ही रहेंगे. खबरे चलती ही रहती हैं, लेकिन उसका कोई अर्थ नहीं है. ये सारी खबरें प्रायोजित हैं. राज्यसभा जाने का मुख्यमंत्री को ना मन है, ना कोई इच्छा. बिहार की जनता ने उन्हें बिहार की खिदमत के लिए चुना है, तो वे भाग कैसे सकते हैं. उन पर बिहार की जनता की जवाबदेही है."  श्रवण कुमार ने कहा, " बिहार की जनता ने पांच सालों के लिए उन्हें चुना है. ऐसे में नीतीश कुमार कैसे कहीं जा सकते हैं. ये कयास केवल इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योंकि उनकी सोच, उनका विजन ऐसा है कि वे हर पद को बखूबी संभाल सकते हैं. लेकिन बिहार की जनता ने उन्हें राज्यसभा के लिए नहीं चुना है. जनता ने उन्हें अपनी सेवा के लिए चुना है."  पूर्णिया के दो दिवसीय दौरे पर थे मंत्री गौरतलब है कि बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार पूर्णिया के दो दिवसीय दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने ग्रामीण विकास से जुड़े मामलों पर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. साथ ही वे पूर्णिया सांसद संतोष कुशवाहा द्वारा स्थापित किए जा रहे रामपुर धाम भी पहुंचे, जहां उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लिया. वापस लौटने के क्रम में उन्होंने जेडीयू नेता जितेंद्र यादव के आवास स्थान पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. यहीं पीसी के दौरान उन्होंने उक्त बातें कही.  यह भी पढ़ें - Rohtas News: रोहतास में दो साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, चॉकलेट देने के बहाने मासूम के साथ की दरिंदगी Bihar Crime: अरवल में तीन शातिर ठग गिरफ्तार, चूना लगाने की ट्रिक जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

Bihar Politics: CM नीतीश के मंत्री श्रवण कुमार का दावा- बिहार की जनता की सेवा करेंगे मुख्यमंत्री, नहीं जाएंगे बाहर 

पूर्णिया: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के राज्यसभा जाने की अटकलें आए दिन बिहार के सियासी गलियारों में छाई रहती हैं. इन अटकलों पर एक ओर जहां विपक्ष हमलावर दिखता है, वहीं सत्ता पक्ष के नेता बचाव करते दिखते हैं. इसी क्रम में नीतीश कैबिनेट (Nitish Cabinet) के मंत्री श्रवण कुमार (Shrawan Kumar) ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए बड़ा दावा किया है. प्रदेश के पूर्णिया जिला पहुंचे मंत्री ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार छोड़कर नहीं जाएंगे.

जनता ने बिहार की खिदमत के लिए चुना है

मंत्री ने कहा, " सीएम नीतीश कुमार कहीं नहीं जा रहे हैं. उन्हें बिहार की जनता ने बिहार की सेवा के लिए चुना है. ऐसे में वो प्रदेश में ही रहेंगे. खबरे चलती ही रहती हैं, लेकिन उसका कोई अर्थ नहीं है. ये सारी खबरें प्रायोजित हैं. राज्यसभा जाने का मुख्यमंत्री को ना मन है, ना कोई इच्छा. बिहार की जनता ने उन्हें बिहार की खिदमत के लिए चुना है, तो वे भाग कैसे सकते हैं. उन पर बिहार की जनता की जवाबदेही है." 

श्रवण कुमार ने कहा, " बिहार की जनता ने पांच सालों के लिए उन्हें चुना है. ऐसे में नीतीश कुमार कैसे कहीं जा सकते हैं. ये कयास केवल इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योंकि उनकी सोच, उनका विजन ऐसा है कि वे हर पद को बखूबी संभाल सकते हैं. लेकिन बिहार की जनता ने उन्हें राज्यसभा के लिए नहीं चुना है. जनता ने उन्हें अपनी सेवा के लिए चुना है." 

पूर्णिया के दो दिवसीय दौरे पर थे मंत्री

गौरतलब है कि बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार पूर्णिया के दो दिवसीय दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने ग्रामीण विकास से जुड़े मामलों पर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. साथ ही वे पूर्णिया सांसद संतोष कुशवाहा द्वारा स्थापित किए जा रहे रामपुर धाम भी पहुंचे, जहां उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लिया. वापस लौटने के क्रम में उन्होंने जेडीयू नेता जितेंद्र यादव के आवास स्थान पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. यहीं पीसी के दौरान उन्होंने उक्त बातें कही. 

यह भी पढ़ें -

Rohtas News: रोहतास में दो साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, चॉकलेट देने के बहाने मासूम के साथ की दरिंदगी

Bihar Crime: अरवल में तीन शातिर ठग गिरफ्तार, चूना लगाने की ट्रिक जानकर पुलिस भी रह गई हैरान