Bhadohi News: भदोही में दिल दहला देने वाली घटना, बेटे ने 60 साल की मां को जिंदा जलाया, खुद भी खाया जहर

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के मुक्तापुर गांव से दिल दहला देने वाली खबर आई है, जहां एक शख्स ने अपनी 60 साल की मां को जिंदा जला दिया. मां की गलती सिर्फ इतनी थी कि वो अपनी बहू को पिटाई से बचाने के लिए बीच-बचाव कर रही थी. मां को आग के हवाले करने के बाद आरोपी ने खुद भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की. युवक को वाराणसी से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.      मां को आग के हवाले कर बेटे ने खाया जहर खबर के मुताबिक मुक्तापुर गांव का रहने वाला महाजन सोमवार को शराब के नशे में घर पहुंचा. इसके बाद उसने पत्नी को जहर देने की कोशिश की लेकिन जब पत्नी ने जहर खाने से इनकार कर दिया तो उसने पत्नी की पिटाई शुरू कर दी, इसी दौरान मां बीच-बचाव करने के आ गई और उसे रोकने के कोशिश की जिसके बाद महाजन ने मां को ही आग के हवाले कर दिया और फिर खुद जहर खा लिया. घटना के बाद मां-बेटे दोनों का अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान मां की मौत हो गई जबकि महाजन की तबियत बिगड़ने के बाद उसे मिर्जापुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया.   पुलिस ने दी ये जानकारी इंस्पेक्टर औराई अजय सेठ ने बताया कि महाजन की मां राजकुमारी ने वाराणसी के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया है, जबकि बेटा महाजन वाराणसी के एक निजी अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि महाजन अपनी मां पर उसका कमरा खाली करने के लिए दबाव बनाता था, ताकि वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वहां रह सके. इसी बात को लेकर अक्सर मां से उसकी बहस भी होती थी.  ये भी पढ़ें- UP Politics: 'संपत्तियों को ध्वस्त कर हो रहा सत्ता की ताकत का दुरुपयोग', अखिलेश यादव का योगी सरकार पर आरोप Gorakhpur Triple Murder Case: मां, बाप और बेटी को मारने के आरोपी ने की हिरासत में भागने की कोशिश, अब हुआ ये अंजाम

Bhadohi News: भदोही में दिल दहला देने वाली घटना, बेटे ने 60 साल की मां को जिंदा जलाया, खुद भी खाया जहर

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के मुक्तापुर गांव से दिल दहला देने वाली खबर आई है, जहां एक शख्स ने अपनी 60 साल की मां को जिंदा जला दिया. मां की गलती सिर्फ इतनी थी कि वो अपनी बहू को पिटाई से बचाने के लिए बीच-बचाव कर रही थी. मां को आग के हवाले करने के बाद आरोपी ने खुद भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की. युवक को वाराणसी से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.     

मां को आग के हवाले कर बेटे ने खाया जहर

खबर के मुताबिक मुक्तापुर गांव का रहने वाला महाजन सोमवार को शराब के नशे में घर पहुंचा. इसके बाद उसने पत्नी को जहर देने की कोशिश की लेकिन जब पत्नी ने जहर खाने से इनकार कर दिया तो उसने पत्नी की पिटाई शुरू कर दी, इसी दौरान मां बीच-बचाव करने के आ गई और उसे रोकने के कोशिश की जिसके बाद महाजन ने मां को ही आग के हवाले कर दिया और फिर खुद जहर खा लिया. घटना के बाद मां-बेटे दोनों का अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान मां की मौत हो गई जबकि महाजन की तबियत बिगड़ने के बाद उसे मिर्जापुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया.  

पुलिस ने दी ये जानकारी

इंस्पेक्टर औराई अजय सेठ ने बताया कि महाजन की मां राजकुमारी ने वाराणसी के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया है, जबकि बेटा महाजन वाराणसी के एक निजी अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि महाजन अपनी मां पर उसका कमरा खाली करने के लिए दबाव बनाता था, ताकि वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वहां रह सके. इसी बात को लेकर अक्सर मां से उसकी बहस भी होती थी.