Bareilly News: खुद को दिल्ली पुलिस का दारोगा बता लोगों से पैसे ऐंठने वाले दो लोग गिरफ्तार, ऐसे लगाते थे चूना

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में खुद को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का दारोगा बताने वाले, दो लोगों से वसूली करते पकड़ा गया है. ये दोनों जगह-जगह वसूली किया करते थे और रंगदारी भी वसूलते थे. पुलिस ने जब इन दोनों को गिरफ्तार किया तो पता चला कि ये दोनों दिल्ली पुलिस में तैनात नहीं है, बल्कि दिल्ली पुलिस का फ़र्ज़ी आईकार्ड बनवाकर और पुलिस की यूनिफॉर्म पहनकर घूमा करते थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों फ़र्ज़ी दरोगा को जेल भेज दिया है. पुलिस की गिरफ्त में आए ये दोनों बड़े ही शातिर किस्म के अपराधी है. ये दोनों खाकी का सहारा लेकर लोगों को डरा धमकाकर उनसे वसूली करते थे. जानकारी के मुताबिक दोनों बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर के निवासी है. पुलिस ने अमीर हमजा और असलम खां को गिरफ्तार किया है. इन दोनों पर इज़्ज़तनगर थाना और सीबीगंज थाने में कई मुकदमे दर्ज है. पुलिस ने इनके पास से एक फ़र्ज़ी पिस्टल और पुलिस की यूनिफॉर्म बरामद की है. इन दोनों के कब्जे से एक एयरगन हुबहू पिस्टलनुमा, एक आईडी कार्ड दिल्ली पुलिस, दो मिलिट्री कलर की जैकेट, एक बर्दी बेल्ट मय चपरास मोनोग्राम 4500 रुपये नगद और एक बुलेट मोटर साइकिल न० UP11E2911 बरामद हुई. Ghaziabad News: स्कूल बस की खिड़की से मुंह बाहर करके उल्टी कर रहा छात्र का सिर बिजली के खंभे से टकराया, मौत मुकदमा दर्ज कर दोनों को भेजा गया जेल रविन्द्र कुमार एसपी सिटी ने बताया कि थाना इज़्ज़तनगर पर दो वादियों द्वारा तहरीर दी गई. उन्होंने बताया कि दो व्यक्ति पुलिस की वर्दी में उनके पास आए थे, जिन्होंने बताया कि हम दिल्ली पुलिस से हैं. उन्होंने अपना पुलिस का आईडी भी दिखाया, जो गन उनके पास थी वो एयर गन थी. वादी से कहा गया कि आप हमारे यहां के एक अपराधी से मिले हुए हैं, अगर आप बचना चाहते हैं तो उसके लिए आपको पैसे देने पड़ेगे और 5 हजार रुपए ले लिए, फिर ये अगले दिन आए और 60 हजार रुपए की मांग करने लगे, उनको जब शक हुआ तो उन्होंने थाने पर आकर तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस की टीम लगी तो इन दोनों को वीर सावरकर नगर से गिरफ्तार किया गया. इनके पास से एयर गन और दिल्ली पुलिस के आईडी कार्ड बरामद हुए हैं, दो मिलिट्री की ड्रेस बरामद हुई है, 4500 रुपए बरामद हुए हैं साथ ही एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. दोनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और इन्हें जेल भेजा जा रहा है. UP Board: नए सत्र में लागू होगा यूपी बोर्ड की दसवीं की परीक्षा का नया पैटर्न, CM योगी ने दिए निर्देश

Bareilly News: खुद को दिल्ली पुलिस का दारोगा बता लोगों से पैसे ऐंठने वाले दो लोग गिरफ्तार, ऐसे लगाते थे चूना

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में खुद को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का दारोगा बताने वाले, दो लोगों से वसूली करते पकड़ा गया है. ये दोनों जगह-जगह वसूली किया करते थे और रंगदारी भी वसूलते थे. पुलिस ने जब इन दोनों को गिरफ्तार किया तो पता चला कि ये दोनों दिल्ली पुलिस में तैनात नहीं है, बल्कि दिल्ली पुलिस का फ़र्ज़ी आईकार्ड बनवाकर और पुलिस की यूनिफॉर्म पहनकर घूमा करते थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों फ़र्ज़ी दरोगा को जेल भेज दिया है.

पुलिस की गिरफ्त में आए ये दोनों बड़े ही शातिर किस्म के अपराधी है. ये दोनों खाकी का सहारा लेकर लोगों को डरा धमकाकर उनसे वसूली करते थे. जानकारी के मुताबिक दोनों बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर के निवासी है. पुलिस ने अमीर हमजा और असलम खां को गिरफ्तार किया है. इन दोनों पर इज़्ज़तनगर थाना और सीबीगंज थाने में कई मुकदमे दर्ज है. पुलिस ने इनके पास से एक फ़र्ज़ी पिस्टल और पुलिस की यूनिफॉर्म बरामद की है. इन दोनों के कब्जे से एक एयरगन हुबहू पिस्टलनुमा, एक आईडी कार्ड दिल्ली पुलिस, दो मिलिट्री कलर की जैकेट, एक बर्दी बेल्ट मय चपरास मोनोग्राम 4500 रुपये नगद और एक बुलेट मोटर साइकिल न० UP11E2911 बरामद हुई.

Ghaziabad News: स्कूल बस की खिड़की से मुंह बाहर करके उल्टी कर रहा छात्र का सिर बिजली के खंभे से टकराया, मौत

मुकदमा दर्ज कर दोनों को भेजा गया जेल

रविन्द्र कुमार एसपी सिटी ने बताया कि थाना इज़्ज़तनगर पर दो वादियों द्वारा तहरीर दी गई. उन्होंने बताया कि दो व्यक्ति पुलिस की वर्दी में उनके पास आए थे, जिन्होंने बताया कि हम दिल्ली पुलिस से हैं. उन्होंने अपना पुलिस का आईडी भी दिखाया, जो गन उनके पास थी वो एयर गन थी. वादी से कहा गया कि आप हमारे यहां के एक अपराधी से मिले हुए हैं, अगर आप बचना चाहते हैं तो उसके लिए आपको पैसे देने पड़ेगे और 5 हजार रुपए ले लिए, फिर ये अगले दिन आए और 60 हजार रुपए की मांग करने लगे, उनको जब शक हुआ तो उन्होंने थाने पर आकर तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस की टीम लगी तो इन दोनों को वीर सावरकर नगर से गिरफ्तार किया गया. इनके पास से एयर गन और दिल्ली पुलिस के आईडी कार्ड बरामद हुए हैं, दो मिलिट्री की ड्रेस बरामद हुई है, 4500 रुपए बरामद हुए हैं साथ ही एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. दोनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और इन्हें जेल भेजा जा रहा है.

UP Board: नए सत्र में लागू होगा यूपी बोर्ड की दसवीं की परीक्षा का नया पैटर्न, CM योगी ने दिए निर्देश