Ayodhya News: अयोध्या में बारात से लौट रही कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी, 3 की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती

Ayodhya News: अयोध्या में बीती देर रात एक बड़ा हादसा हुआ है, जहां बारात से वापस लौट रहे 5 युवक कार समेत गंगौली की शारदा सहायक नहर में गिर गए. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और किसी तरह पांचों को बाहर निकाला गया. जिसमें 3 की मौत हो गई जब को दो बचा लिया गया. पुलिस ने दोनों युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उनका इलाज चल रहा है.  कार समेत 5 युवक नहर में गिरे इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी अयोध्या आरके चतुर्वेदी ने बताया कि ये लोग अंबेडकर नगर के थाना इब्राहिमपुर में बैरमपुर इलफातगंज के रहने वाले थे. सभी एक ही गांव में रहते थे. ये पांचों लोग अपनी प्राइवेट कार टोयोटा ग्रेंजर से थाना पूराकलंदर स्थित पूरे पहलवान का पुरवा में अपने दोस्त की बारात में आए थे और शादी अटेंड करने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे तभी गंगौली शारदा सहायक नहर के समीप सामने से एक जानवर के आ जाने से इनकी कार अनियंत्रित हो गई और पास की नहर में जा गिरी.  3 की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद कार में सवार 5 लोगों को बाहर निकाला गया. क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सभी युवकों को तत्काल जिला अस्तपाल में भर्ती कराया गया. जिला अस्पताल में जांच के दौरान डॉक्टरों ने अतुल पांडे, श्रवण कुमार पांडे, रवि शंकर पांडे को मृत घोषित कर दिया. जबकि दो की जान बचा ली गई. दोनों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.   ये भी पढें- Loudspeaker Row: सीएम योगी के आदेश के बाद गोरक्षपीठ में कम हुई लाउड्स्पीकर की आवाज, धीमी आवाज में होगा मंत्रोच्चार UP Politics: आजम खान से जेल में मिलने के बाद आई शिवपाल यादव की पहली प्रतिक्रिया, सपा को कटघरे में खड़ा किया

Ayodhya News: अयोध्या में बारात से लौट रही कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी, 3 की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती

Ayodhya News: अयोध्या में बीती देर रात एक बड़ा हादसा हुआ है, जहां बारात से वापस लौट रहे 5 युवक कार समेत गंगौली की शारदा सहायक नहर में गिर गए. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और किसी तरह पांचों को बाहर निकाला गया. जिसमें 3 की मौत हो गई जब को दो बचा लिया गया. पुलिस ने दोनों युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उनका इलाज चल रहा है. 

कार समेत 5 युवक नहर में गिरे

इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी अयोध्या आरके चतुर्वेदी ने बताया कि ये लोग अंबेडकर नगर के थाना इब्राहिमपुर में बैरमपुर इलफातगंज के रहने वाले थे. सभी एक ही गांव में रहते थे. ये पांचों लोग अपनी प्राइवेट कार टोयोटा ग्रेंजर से थाना पूराकलंदर स्थित पूरे पहलवान का पुरवा में अपने दोस्त की बारात में आए थे और शादी अटेंड करने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे तभी गंगौली शारदा सहायक नहर के समीप सामने से एक जानवर के आ जाने से इनकी कार अनियंत्रित हो गई और पास की नहर में जा गिरी. 

3 की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद कार में सवार 5 लोगों को बाहर निकाला गया. क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सभी युवकों को तत्काल जिला अस्तपाल में भर्ती कराया गया. जिला अस्पताल में जांच के दौरान डॉक्टरों ने अतुल पांडे, श्रवण कुमार पांडे, रवि शंकर पांडे को मृत घोषित कर दिया. जबकि दो की जान बचा ली गई. दोनों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.  

ये भी पढें-

Loudspeaker Row: सीएम योगी के आदेश के बाद गोरक्षपीठ में कम हुई लाउड्स्पीकर की आवाज, धीमी आवाज में होगा मंत्रोच्चार

UP Politics: आजम खान से जेल में मिलने के बाद आई शिवपाल यादव की पहली प्रतिक्रिया, सपा को कटघरे में खड़ा किया