America: ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला वॉशिंगटन, पुलिस को 23 साल के रेमंड स्पेंसर की तलाश

अमेरिका के वाशिंगटन में शुक्रवार को एडमंड बर्क स्कूल के पास वैन नेस स्ट्रीट पर कई राउंड फायरिंग हुई जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना दोपहर करीब साढ़े तीन की है जिसमें 12 साल की लड़की को भी गोली मारी गई. वहीं, डीसी पुलिस विभाग ने बताया कि वो 23 साल के रेमंड स्पेंसर नाम के शख्स की तलाश में जुटी है.  डीसी पुलिस विभाग के मुताबिक, शुरुआती जांच में तीन आरोपियों के शामिल होने की बात की जा रही थी लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक करीब 4 लोग इसमें शामिल थे जिसमें 23 साल का रेमंड मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है जिसकी तलाश में पुलिस की टीम जुटी है. बताया जा रहा है कि रेमंड वर्जीनिया से है और उसने इसने 12 साल की लड़की को स्कूल के पास गोली मारी थी जिसकी हालत अब स्थिर है. #UPDATE | Looking for a 23-year-old Raymond Spencer of Fairfax, Virginia in connection with the shooting. There are total of 4 victims involved- 2 women, 1 man, and a 12-year-old girl. The additional woman victim is in her 60s and has suffered an injury: DC Police Department, US — ANI (@ANI) April 23, 2022 अब तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने फॉक्स 5 को बताया कि उन्होंने कई राउंड फायरिंग की आवाज सुनी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय अपार्टमेंट, इमारतों से लोगों को निकालने का काम किया साथ ही संदिग्धों की तलाशी लेने के लिए घटनास्थल पर कब्जा किया. हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है. People being rushed to safety in Dc after shooting. 3 people shot in NW DC pic.twitter.com/InS9cCPtPc — Mark Boyle (@MarkBoyleTV) April 22, 2022 वहीं, दोपहर की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एमपीडी ने पुष्टि करते हुए कहा कि, दो वयस्क पीड़ित "गंभीर लेकिन स्थिर स्थिति" में हैं और 12 साल की लड़की की हालात पहले से बेहतर है. यह भी पढ़ें. OMG! कैदी ने गेंद में छिपाकर रखी थी मोबाइल और केबल, देखकर सुरक्षाकर्मी रह गए हैरान, मचा हड़कंप Bihar News: कृमि मुक्ति की दवा खाकर बिगड़ी सरकारी स्कूल के बच्चों की तबीयत, नाराज ग्रामीणों ने शिक्षकों को पीटा

America: ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला वॉशिंगटन, पुलिस को 23 साल के रेमंड स्पेंसर की तलाश

अमेरिका के वाशिंगटन में शुक्रवार को एडमंड बर्क स्कूल के पास वैन नेस स्ट्रीट पर कई राउंड फायरिंग हुई जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना दोपहर करीब साढ़े तीन की है जिसमें 12 साल की लड़की को भी गोली मारी गई. वहीं, डीसी पुलिस विभाग ने बताया कि वो 23 साल के रेमंड स्पेंसर नाम के शख्स की तलाश में जुटी है. 

डीसी पुलिस विभाग के मुताबिक, शुरुआती जांच में तीन आरोपियों के शामिल होने की बात की जा रही थी लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक करीब 4 लोग इसमें शामिल थे जिसमें 23 साल का रेमंड मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है जिसकी तलाश में पुलिस की टीम जुटी है. बताया जा रहा है कि रेमंड वर्जीनिया से है और उसने इसने 12 साल की लड़की को स्कूल के पास गोली मारी थी जिसकी हालत अब स्थिर है.

अब तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने फॉक्स 5 को बताया कि उन्होंने कई राउंड फायरिंग की आवाज सुनी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय अपार्टमेंट, इमारतों से लोगों को निकालने का काम किया साथ ही संदिग्धों की तलाशी लेने के लिए घटनास्थल पर कब्जा किया. हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है.

वहीं, दोपहर की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एमपीडी ने पुष्टि करते हुए कहा कि, दो वयस्क पीड़ित "गंभीर लेकिन स्थिर स्थिति" में हैं और 12 साल की लड़की की हालात पहले से बेहतर है.

यह भी पढ़ें.

OMG! कैदी ने गेंद में छिपाकर रखी थी मोबाइल और केबल, देखकर सुरक्षाकर्मी रह गए हैरान, मचा हड़कंप