11 साल की उम्र से रणबीर को चाहती हैं आलिया भट्ट, पहली बार देखते ही हो गई थीं उनपर फ़िदा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर बॉलीवुड में काफी हलचल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 14 से 17 अप्रैल के बीच शादी कर सकते हैं. दोनों का अब तक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है लेकिन आज हम आपको इनकी लव स्टोरी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं. कम ही लोग जानते हैं कि आलिया जब 11 साल की थीं तभी रणबीर पर उन्हें क्रश हो गया था. आलिया ने जब संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन दिया था तब रणबीर को उन्होंने पहली बार देखा था और उनपर फ़िदा हो गई थीं. इस फिल्म में रणबीर असिस्टेंट डायरेक्टर थे. इसके बाद 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से डेब्यू करने के बाद जब 2014 में जब आलिया करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण में पहुंची थीं तो भी उन्होंने रणबीर से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी.           View this post on Instagram                       A post shared by Alia Bhatt ????☀️ (@aliaabhatt)   इसके बाद जब 2017 में दोनों को अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए साइन किया तो शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां और बढ़ गईं. अयान ने भी दोनों को करीब लाने में अहम् भूमिका निभाई. इसके बाद 2018 में दोनों सोनम कपूर और आनंद आहूजा के वेडिंग रिसेप्शन में साथ पहुंचे तो इनके रिलेशनशिप में होने की पुष्टि हो गई. फिर ये दोनों कपल के तौर पर कई बार साथ नजर आए. कई बार इन्हें हॉलिडे पर भी साथ-साथ देखा गया.2020 में रणबीर ने एक इंटरव्यू में आखिरकार कबूल ही लिया कि आलिया उनकी गर्लफ्रेंड हैं और अगर कोरोना न आया होता तो वो उनसे शादी कर चुके होते. यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट से लेकर कियारा आडवाणी तक, काले तिल से अपना जादू चलाती हैं ये अभिनेत्रियां आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की उम्र में है इतना फर्क, बचपन का क्रश रह चुके हैं रणबीर

11 साल की उम्र से रणबीर को चाहती हैं आलिया भट्ट, पहली बार देखते ही हो गई थीं उनपर फ़िदा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर बॉलीवुड में काफी हलचल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 14 से 17 अप्रैल के बीच शादी कर सकते हैं. दोनों का अब तक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है लेकिन आज हम आपको इनकी लव स्टोरी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं. कम ही लोग जानते हैं कि आलिया जब 11 साल की थीं तभी रणबीर पर उन्हें क्रश हो गया था.

आलिया ने जब संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन दिया था तब रणबीर को उन्होंने पहली बार देखा था और उनपर फ़िदा हो गई थीं. इस फिल्म में रणबीर असिस्टेंट डायरेक्टर थे. इसके बाद 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से डेब्यू करने के बाद जब 2014 में जब आलिया करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण में पहुंची थीं तो भी उन्होंने रणबीर से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ????☀️ (@aliaabhatt)

 

इसके बाद जब 2017 में दोनों को अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए साइन किया तो शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां और बढ़ गईं. अयान ने भी दोनों को करीब लाने में अहम् भूमिका निभाई. इसके बाद 2018 में दोनों सोनम कपूर और आनंद आहूजा के वेडिंग रिसेप्शन में साथ पहुंचे तो इनके रिलेशनशिप में होने की पुष्टि हो गई. फिर ये दोनों कपल के तौर पर कई बार साथ नजर आए.


कई बार इन्हें हॉलिडे पर भी साथ-साथ देखा गया.2020 में रणबीर ने एक इंटरव्यू में आखिरकार कबूल ही लिया कि आलिया उनकी गर्लफ्रेंड हैं और अगर कोरोना न आया होता तो वो उनसे शादी कर चुके होते.

यह भी पढ़ें-

आलिया भट्ट से लेकर कियारा आडवाणी तक, काले तिल से अपना जादू चलाती हैं ये अभिनेत्रियां

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की उम्र में है इतना फर्क, बचपन का क्रश रह चुके हैं रणबीर