सोनम कपूर के ससुराल में हुई करोड़ों की चोरी, अब तक पुलिस को नहीं मिला है कोई सुराग

फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुराल में 2 करोड़ 40 लाख रुपये (गहने व नकदी) की सेंधमारी का मामला सामने आया है. सेंधमारी की ये वारदात दिल्ली के तुगलक रोड थाना इलाका स्थित अमृता शेरगिल मार्ग पर सोनम कपूर के ससुराल में घटित हुई. इस वारदात को फरवरी में अंजाम दिया गया था, लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि लगभग 2 महीने बीत जाने के बावजूद दिल्ली पुलिस को अभी तक चोरों का सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस इस मामले में घर के कर्मचारियों से कई बार पूछताछ कर चुकी है. नई दिल्ली जिला की डीसीपी अम्रुता गुगुलोथ ने बताया कि सोनम कपूर का घर (ससुराल) अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित है. यहां पर उनकी ददिया सास 86 वर्षीया सरला अहूजा अपने बेटे हरीश अहूजा (सोनम के ससुर) व बहु प्रिया अहूजा (सोनम की सास) के साथ रहती हैं.  घर से 2.4 करोड़ की चोरी 23 फरवरी को सरला आहूजा ने पुलिस को इस मामले की शिकायत दी, जिसमें बताया गया घर से 2.4 करोड़ की चोरी हो गई है. इसमें ज्वेलरी और कैश दोनों शामिल है. उन्हें चोरी की जानकारी 11 फरवरी को हुई थी. पुलिस ने इस मामले को लेकर 23 फरवरी को ही तुगलक रोड थाने में एफआईआर दर्ज कर ली थी. पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए लोकल पुलिस के साथ-साथ स्पेशल स्टाफ की टीम भी जांच में जुटी है. पुलिस अब तक इस घर में काम करने वाले सभी नौकर, केअर टेकर, ड्राइवर से लेकर माली तक सभी से पूछताछ कर चुकी है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है. ये भी पढ़ें-  COVID-19 Booster Dose लेने के लिए फिर रजिस्ट्रेशन की जरुरत नहीं, प्राइवेंट सेंटर्स इतना ले सकेंगे चार्ज जब कुछ न आया काम तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ने चला नया दांव, इस्तीफा देने के लिए रख दीं ये 3 शर्तें

सोनम कपूर के ससुराल में हुई करोड़ों की चोरी, अब तक पुलिस को नहीं मिला है कोई सुराग

फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुराल में 2 करोड़ 40 लाख रुपये (गहने व नकदी) की सेंधमारी का मामला सामने आया है. सेंधमारी की ये वारदात दिल्ली के तुगलक रोड थाना इलाका स्थित अमृता शेरगिल मार्ग पर सोनम कपूर के ससुराल में घटित हुई. इस वारदात को फरवरी में अंजाम दिया गया था, लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि लगभग 2 महीने बीत जाने के बावजूद दिल्ली पुलिस को अभी तक चोरों का सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस इस मामले में घर के कर्मचारियों से कई बार पूछताछ कर चुकी है.

नई दिल्ली जिला की डीसीपी अम्रुता गुगुलोथ ने बताया कि सोनम कपूर का घर (ससुराल) अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित है. यहां पर उनकी ददिया सास 86 वर्षीया सरला अहूजा अपने बेटे हरीश अहूजा (सोनम के ससुर) व बहु प्रिया अहूजा (सोनम की सास) के साथ रहती हैं. 

घर से 2.4 करोड़ की चोरी

23 फरवरी को सरला आहूजा ने पुलिस को इस मामले की शिकायत दी, जिसमें बताया गया घर से 2.4 करोड़ की चोरी हो गई है. इसमें ज्वेलरी और कैश दोनों शामिल है. उन्हें चोरी की जानकारी 11 फरवरी को हुई थी. पुलिस ने इस मामले को लेकर 23 फरवरी को ही तुगलक रोड थाने में एफआईआर दर्ज कर ली थी. पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए लोकल पुलिस के साथ-साथ स्पेशल स्टाफ की टीम भी जांच में जुटी है. पुलिस अब तक इस घर में काम करने वाले सभी नौकर, केअर टेकर, ड्राइवर से लेकर माली तक सभी से पूछताछ कर चुकी है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें- 

COVID-19 Booster Dose लेने के लिए फिर रजिस्ट्रेशन की जरुरत नहीं, प्राइवेंट सेंटर्स इतना ले सकेंगे चार्ज

जब कुछ न आया काम तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ने चला नया दांव, इस्तीफा देने के लिए रख दीं ये 3 शर्तें