रणबीर-आलिया भट्ट की शादी पर बोलीं नीतू कपूर, वो दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कयासों का दौर जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 14 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच सात फेरे लेने वाले हैं. शादी 16 या 17 अप्रैल को होने की खबरें हैं हालांकि अब तक इसपर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है. कपूर और भट्ट परिवार भी इस शादी पर पूरी तरह चुप्पी साधे हुआ है. हाल ही में जब नीतू कपूर से डांस दीवाने जूनियर की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पूछा गया कि शादी की डेट क्या है तो उन्होंने कहा भगवान जाने. इसके अलावा एक और मीडिया इंटरेक्शन में जब नीतू से ये सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मैं तो सेलिब्रेट करना चाहती हूं और जोर-जोर से सबको बताना चाहती हूं लेकिन आजकल के बच्चे अलग हैं. मैं खुद दोनों की शादी के बारे में नहीं जानती क्योंकि दोनों बहुत ही प्राइवेट लोग हैं. कब कर लेंगे पता नहीं लेकिन होगी और मेरी तमन्ना है कि जल्दी हो जाए क्योंकि मैं दोनों को बहुत प्यार करती हूं. आलिया बहुत ही प्यारी लड़की है और मैं उसे लाड़ करती हूं. वह खूबसूरत इंसान है और दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं. दोनों एक जैसे हैं. नीतू ने आगे कहा, रणबीर का दिल बेहद साफ है. वह हर चीज को पॉजिटिव तरीके से देखते हैं. वह कभी किसी से जलते नहीं हैं और न ही कोई दुर्भावना रखते हैं. यही क्वालिटी आलिया में भी है. वह किसी से जलती नहीं हैं. दोनों बहुत कॉन्फिडेंट हैं और किसी के बारे में बुरा नहीं कहते. अगर किसी की मूवी अच्छा कर रही हैं और कोई ज्यादा अच्छा दिख रहा है तो इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं होती है. दोनों सबको एप्रिशिएट करते हैं और यही बात मुझे सबसे ज्यादा अच्छी लगती है.   यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट से लेकर कियारा आडवाणी तक, काले तिल से अपना जादू चलाती हैं ये अभिनेत्रियां आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की उम्र में है इतना फर्क, बचपन का क्रश रह चुके हैं रणबीर

रणबीर-आलिया भट्ट की शादी पर बोलीं नीतू कपूर, वो दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कयासों का दौर जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 14 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच सात फेरे लेने वाले हैं. शादी 16 या 17 अप्रैल को होने की खबरें हैं हालांकि अब तक इसपर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है. कपूर और भट्ट परिवार भी इस शादी पर पूरी तरह चुप्पी साधे हुआ है.

हाल ही में जब नीतू कपूर से डांस दीवाने जूनियर की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पूछा गया कि शादी की डेट क्या है तो उन्होंने कहा भगवान जाने. इसके अलावा एक और मीडिया इंटरेक्शन में जब नीतू से ये सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मैं तो सेलिब्रेट करना चाहती हूं और जोर-जोर से सबको बताना चाहती हूं लेकिन आजकल के बच्चे अलग हैं. मैं खुद दोनों की शादी के बारे में नहीं जानती क्योंकि दोनों बहुत ही प्राइवेट लोग हैं.


कब कर लेंगे पता नहीं लेकिन होगी और मेरी तमन्ना है कि जल्दी हो जाए क्योंकि मैं दोनों को बहुत प्यार करती हूं. आलिया बहुत ही प्यारी लड़की है और मैं उसे लाड़ करती हूं. वह खूबसूरत इंसान है और दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं. दोनों एक जैसे हैं.


नीतू ने आगे कहा, रणबीर का दिल बेहद साफ है. वह हर चीज को पॉजिटिव तरीके से देखते हैं. वह कभी किसी से जलते नहीं हैं और न ही कोई दुर्भावना रखते हैं. यही क्वालिटी आलिया में भी है. वह किसी से जलती नहीं हैं. दोनों बहुत कॉन्फिडेंट हैं और किसी के बारे में बुरा नहीं कहते. अगर किसी की मूवी अच्छा कर रही हैं और कोई ज्यादा अच्छा दिख रहा है तो इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं होती है. दोनों सबको एप्रिशिएट करते हैं और यही बात मुझे सबसे ज्यादा अच्छी लगती है.  

यह भी पढ़ें-

आलिया भट्ट से लेकर कियारा आडवाणी तक, काले तिल से अपना जादू चलाती हैं ये अभिनेत्रियां

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की उम्र में है इतना फर्क, बचपन का क्रश रह चुके हैं रणबीर