नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड हुई ये सीरीज और फिल्में, नहीं देखी तो फटाफट देख डालिए

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रोजाना कोई ना कोई फिल्म और सीरीज रिलीज की जाती है. ऐसे में सबसे पॉपुलर प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स अपने दर्शकों के लिए ट्रेंडिंग फिल्म और सीरीज का एक सेक्शन रेडी रहता है. जहां पर हमें सबसे लेटेस्ट और ट्रेंडिंग सीरीज और फिल्म देखने को मिलती है. कोई क्राइम थ्रिलर होती है तो कोई रोमांटिक, इस सेक्शन में आपको हर तरह की फिल्म देखने को मिलेगी. ऐसे में आप खुद चुनाव कर सकते हैं कि आप कौन सी फिल्म देखना चाहते हैं. तो आइए देर ना करते हुए बताते हैं कि इन दिनों कौन सी फिल्म और सीरीज ट्रेंडिंग लिस्ट में शुमार होकर दर्शकों को एंटरटेन कर रही है.   डी-कपल्ड डी कपल्ड की कहानी एक ऐसे कपल की है जिसमें वह एक दूसरे का साथ केवल बेटी के लिए दे रहे होते हैं. इनकी शादी में से प्यार गायब हो जाता है और ऐसे में यह दोनों एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला लेते हैं. मजेदार डायलॉग से भरी आर माधवन की ये सीरीज अगर आपने अभी तक नहीं देखी है तो देख लीजिए.   चंडीगढ़ करे आशिकी चंडीगढ़ करे आशिकी में आयुष्मान खुराना वाणी कपूर लीड रोल में दिखाई दिए हैं. वाणी कपूर इस फिल्म में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रही हैं. तो वहीं आयुष्मान, वाणी की हकीकत जाने बिना उनसे प्यार कर बैठते हैं. ऐसे में क्या होगा जब आयुष्मान को वाणी का ये राज पता चलेगा , जानने के लिए देखें चंडीगढ़ करे आशिकी. आफ्टर लाइफ नेटफ्लिक्स पर भी आफ्टर लाइफ ने खूब बज बनाया हुआ है. इस कहानी में एक ऐसे कपूर की कहानी दिखाई गई है इसकी कहानी तब शुरू होती है जब उसकी पत्नी की मृत्यु होती है.  कॉमेडी और ड्रामा से भरी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. स्क्विड गेम नेटफ्लिक्स पर लम्बे वक़्त से छाई कोरियन ड्रामा सीरीज स्क्विड गेम 2021 में रिलीज़ हुई थी. ये सीरीज साल 2021 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज है. अभी भी दर्शकों के ज़ेहन से इस सीरीज का क्रेज कम नहीं हुआ है.   ये भी पढ़ें:- तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जेठालाल के घर में बिल्ली का अटैक, रसोई से बेडरूम तक खूब दौड़े बापूजी ये भी पढ़ें:- 14 साल तक फिल्म Pakeezah नहीं हो पाई थी रिलीज़, वजह थी पति पत्नी का झगड़ा

नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड हुई ये सीरीज और फिल्में, नहीं देखी तो फटाफट देख डालिए
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रोजाना कोई ना कोई फिल्म और सीरीज रिलीज की जाती है. ऐसे में सबसे पॉपुलर प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स अपने दर्शकों के लिए ट्रेंडिंग फिल्म और सीरीज का एक सेक्शन रेडी रहता है. जहां पर हमें सबसे लेटेस्ट और ट्रेंडिंग सीरीज और फिल्म देखने को मिलती है. कोई क्राइम थ्रिलर होती है तो कोई रोमांटिक, इस सेक्शन में आपको हर तरह की फिल्म देखने को मिलेगी. ऐसे में आप खुद चुनाव कर सकते हैं कि आप कौन सी फिल्म देखना चाहते हैं. तो आइए देर ना करते हुए बताते हैं कि इन दिनों कौन सी फिल्म और सीरीज ट्रेंडिंग लिस्ट में शुमार होकर दर्शकों को एंटरटेन कर रही है.
 
डी-कपल्ड
डी कपल्ड की कहानी एक ऐसे कपल की है जिसमें वह एक दूसरे का साथ केवल बेटी के लिए दे रहे होते हैं. इनकी शादी में से प्यार गायब हो जाता है और ऐसे में यह दोनों एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला लेते हैं. मजेदार डायलॉग से भरी आर माधवन की ये सीरीज अगर आपने अभी तक नहीं देखी है तो देख लीजिए.

 
चंडीगढ़ करे आशिकी
चंडीगढ़ करे आशिकी में आयुष्मान खुराना वाणी कपूर लीड रोल में दिखाई दिए हैं. वाणी कपूर इस फिल्म में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रही हैं. तो वहीं आयुष्मान, वाणी की हकीकत जाने बिना उनसे प्यार कर बैठते हैं. ऐसे में क्या होगा जब आयुष्मान को वाणी का ये राज पता चलेगा , जानने के लिए देखें चंडीगढ़ करे आशिकी.

आफ्टर लाइफ
नेटफ्लिक्स पर भी आफ्टर लाइफ ने खूब बज बनाया हुआ है. इस कहानी में एक ऐसे कपूर की कहानी दिखाई गई है इसकी कहानी तब शुरू होती है जब उसकी पत्नी की मृत्यु होती है.  कॉमेडी और ड्रामा से भरी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

स्क्विड गेम

नेटफ्लिक्स पर लम्बे वक़्त से छाई कोरियन ड्रामा सीरीज स्क्विड गेम 2021 में रिलीज़ हुई थी. ये सीरीज साल 2021 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज है. अभी भी दर्शकों के ज़ेहन से इस सीरीज का क्रेज कम नहीं हुआ है.

 

ये भी पढ़ें:- तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जेठालाल के घर में बिल्ली का अटैक, रसोई से बेडरूम तक खूब दौड़े बापूजी

ये भी पढ़ें:- 14 साल तक फिल्म Pakeezah नहीं हो पाई थी रिलीज़, वजह थी पति पत्नी का झगड़ा