नवरात्रि का व्रत रख खुद को यूं फिट रख रही हैं शाहिद कपूर की बीवी, मीरा ने शेयर किया अपना डाइट प्लान

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी डेली लाइफ रूटीन अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उनके पोस्ट में कुछ ना कुछ खास हमेशा नजर आता है. मीरा राजपूत की फिटनेस को देख दिन पर दिन उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर कभी अपनी फिटनेस का राज खोलती नजर आती हैं तो कभी अपना ग्लोइंग स्किन सीक्रेट फैंस के साथ शेयर करती हैं.   जैसा कि सब जानते हैं कि इन दिनों नवरात्रि चल रहे हैं. ऐसे में माता रानी के भक्त और अपने फैंस का खास ख्याल रखते हुए मीरा राजपूत फास्टिंग डायट चार्ट शेयर कर उन्हें फिटनेस टिप्स देती दिखीं हैं. जिसे फैंस फॉलो भी करते नजर आ रहे हैं.   इस डाइट चार्ट में मीरा राजपूत ने ब्रेकफास्ट से लेकर डिनर तक की प्लानिंग कर रखी है. और दर्शकों को बताया है कि अपना पूरा दिन आप क्या-क्या चीजें खाकर निकाल सकते हैं. मीरा राजपूत ने अपने डाइट चार्ट में लिखा है कि ब्रेकफास्ट में आप साबूदाना उपमा या मीठी दलिया खा सकते हैं. तो वहीं मिड मॉर्निंग कोई भी फल या बीते चार्ट के मुताबिक  आप नारियल पानी को तुलसी के बीज और रोज पेटल्स के साथ मिक्स कर पी सकते हैं. लंच में आप कुट्टू का पराठा, कद्दू और दही और चटनी खा सकते हैं.    स्नैक्स मैं बाजरे के पेंट के एक फल और गुड़ का सिरप पी सकते हैं. तो वहीं व्रत खोलते हुए डिनर में थाई करी सब्जियों के साथ और बाजरे की खिचड़ी या चावल खा सकते हैं. मीरा राजपूत रोजाना अपने फैंस के लिए ये डाइट चार्ट अपडेट कर रही हैं ऐसे में हमने आपको उनकी डाइट की हर एक चीज डिटेल में बताई है.   ये भी पढ़ें:- तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जेठालाल के घर में बिल्ली का अटैक, रसोई से बेडरूम तक खूब दौड़े बापूजी ये भी पढ़ें:- 14 साल तक फिल्म Pakeezah नहीं हो पाई थी रिलीज़, वजह थी पति पत्नी का झगड़ा

नवरात्रि का व्रत रख खुद को यूं फिट रख रही हैं शाहिद कपूर की बीवी, मीरा ने शेयर किया अपना डाइट प्लान
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी डेली लाइफ रूटीन अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उनके पोस्ट में कुछ ना कुछ खास हमेशा नजर आता है. मीरा राजपूत की फिटनेस को देख दिन पर दिन उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर कभी अपनी फिटनेस का राज खोलती नजर आती हैं तो कभी अपना ग्लोइंग स्किन सीक्रेट फैंस के साथ शेयर करती हैं.
 
जैसा कि सब जानते हैं कि इन दिनों नवरात्रि चल रहे हैं. ऐसे में माता रानी के भक्त और अपने फैंस का खास ख्याल रखते हुए मीरा राजपूत फास्टिंग डायट चार्ट शेयर कर उन्हें फिटनेस टिप्स देती दिखीं हैं. जिसे फैंस फॉलो भी करते नजर आ रहे हैं.

 
इस डाइट चार्ट में मीरा राजपूत ने ब्रेकफास्ट से लेकर डिनर तक की प्लानिंग कर रखी है. और दर्शकों को बताया है कि अपना पूरा दिन आप क्या-क्या चीजें खाकर निकाल सकते हैं. मीरा राजपूत ने अपने डाइट चार्ट में लिखा है कि ब्रेकफास्ट में आप साबूदाना उपमा या मीठी दलिया खा सकते हैं. तो वहीं मिड मॉर्निंग कोई भी फल या बीते चार्ट के मुताबिक  आप नारियल पानी को तुलसी के बीज और रोज पेटल्स के साथ मिक्स कर पी सकते हैं. लंच में आप कुट्टू का पराठा, कद्दू और दही और चटनी खा सकते हैं. 
 
स्नैक्स मैं बाजरे के पेंट के एक फल और गुड़ का सिरप पी सकते हैं. तो वहीं व्रत खोलते हुए डिनर में थाई करी सब्जियों के साथ और बाजरे की खिचड़ी या चावल खा सकते हैं. मीरा राजपूत रोजाना अपने फैंस के लिए ये डाइट चार्ट अपडेट कर रही हैं ऐसे में हमने आपको उनकी डाइट की हर एक चीज डिटेल में बताई है.