दिल्ली के जनपथ पर हुए हिट एंड रन मामले में दिल्ली पुलिस को मिली सफलता, आरोपी गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में भारी यातायात के कारण आए दिन सड़क हादसे की खबरें सामने आती रहती है. फिलहाल बुधवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी के जनपथ इलाके में उस समय एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जब एक वाहन चालक ने सड़क पर चल रहे शख्स को रौंद दिया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. वहीं दुर्घटना में घायल शख्स को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय राजधानी के जनपथ इलाके में तेज रफ्तार कार ने एक 39 वर्षीय व्यक्ति की कुचलकर हत्या कर दी. जिसके बाद सुबह 8 बजे पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन पर घटना की जानकारी दी गई. पुलिस ने जानकारी दी है कि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल शख्स को तुरंत राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. #WATCH दिल्ली: जनपथ के डॉ. अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर के बाहर एक लाल रंग की कार ने एक व्यक्ति को टक्कर मारकर फ़रार हो गई। pic.twitter.com/5AjV9vNcsL — ANI_HindiNews (@AHindinews) March 30, 2022 घटना के बाद पुलिस ने पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (सार्वजनिक रूप से वाहन चलाना या सवारी करना) और 304 ए (लापरवाही से मौत का कारण) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल दुर्घटना के सीसीटीवी फुटेज में लाल रंग की एक जीप को काफी तेज गति से आगे बढ़ते हुए और उसी समय सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मारते देखा जा सकता है. Delhi | In a hit and run case on Janpath Road today morning, an FIR has been registered at PS Parliament Street against a butler of an NRI living at a New Delhi hotel even as the victim was declared brought dead at the hospital. Accused nabbed and booked. — ANI (@ANI) March 30, 2022 फिलहाल जनपथ रोड पर हुए हिट एंड रन मामले में दिल्ली पुलिस को जल्द ही सफलता मिल गई. दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली के एक होटल में रहने वाले एक एनआरआई के बटलर को हिट एंड रन मामले में गिरफ्तार कर लिया है. जिसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है. इसे भी पढ़ेंःस्कीइंग के दौरान फुटबॉल के कलाबाजी दिखाता नजर आया शख्स, हैरान कर देगा वीडियो रेस्तरां में बचे हुए खाने को पैक कर रहे शख्स ने किया प्रेरित, सोशल मीडिया पर मिली सराहना

दिल्ली के जनपथ पर हुए हिट एंड रन मामले में दिल्ली पुलिस को मिली सफलता, आरोपी गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में भारी यातायात के कारण आए दिन सड़क हादसे की खबरें सामने आती रहती है. फिलहाल बुधवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी के जनपथ इलाके में उस समय एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जब एक वाहन चालक ने सड़क पर चल रहे शख्स को रौंद दिया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. वहीं दुर्घटना में घायल शख्स को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय राजधानी के जनपथ इलाके में तेज रफ्तार कार ने एक 39 वर्षीय व्यक्ति की कुचलकर हत्या कर दी. जिसके बाद सुबह 8 बजे पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन पर घटना की जानकारी दी गई. पुलिस ने जानकारी दी है कि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल शख्स को तुरंत राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद पुलिस ने पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (सार्वजनिक रूप से वाहन चलाना या सवारी करना) और 304 ए (लापरवाही से मौत का कारण) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल दुर्घटना के सीसीटीवी फुटेज में लाल रंग की एक जीप को काफी तेज गति से आगे बढ़ते हुए और उसी समय सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मारते देखा जा सकता है.

फिलहाल जनपथ रोड पर हुए हिट एंड रन मामले में दिल्ली पुलिस को जल्द ही सफलता मिल गई. दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली के एक होटल में रहने वाले एक एनआरआई के बटलर को हिट एंड रन मामले में गिरफ्तार कर लिया है. जिसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः
स्कीइंग के दौरान फुटबॉल के कलाबाजी दिखाता नजर आया शख्स, हैरान कर देगा वीडियो

रेस्तरां में बचे हुए खाने को पैक कर रहे शख्स ने किया प्रेरित, सोशल मीडिया पर मिली सराहना