...जब Elon Musk ने 2017 में पूछा था- कितनी है Twitter की कीमत? 1585 दिन बाद वायरल हो रहा ट्वीट

Twitter Buy Out: ट्विटर की चिड़िया अब अरबपति एलन मस्क के हाथों में होगी. मस्क ने करीब 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने की डील की है. लेकिन इन सबके बीच एलन मस्क का 2017 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पूछा था कि ट्विटर कितने पैसों में बिक रहा है. दरअसल 21 दिसंबर 2017 को स्पेस एक्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्वीट में लिखा था-मुझे ट्विटर से प्यार है. उनके इस ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर डेव स्मिथ ने लिखा था-आपको उसे खरीद लेना चाहिए. जवाब में मस्क ने लिखा-कीमत कितनी है? बातचीत का यह स्क्रीनशॉट डेव स्मिथ ने ही शेयर किया है. साथ ही उन्होंने इस पर कैप्शन में लिखा- यह बातचीत मुझे लगातार डरा रही है. इस महीने की शुरुआत में मस्क फिर ट्विटर पर हुई इस पुरानी बातचीत पर गए और अपने जवाब के नीचे एक उल्टा स्माइली पोस्ट की.  This exchange continues to haunt me pic.twitter.com/W06oSqx0MR — Dave Smith (@redletterdave) April 25, 2022 बता दें कि सोमवार को ट्विटर ने एलन मस्क के साथ 44 अरब डॉलर में डील साइन की थी. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक सौदे की शर्तों के तहत, शेयरधारकों को अब उनके स्वामित्व वाले ट्विटर स्टॉक के हर शेयर के लिए $54.20 नकद मिलेगा. ???? — Elon Musk (@elonmusk) April 16, 2022 प्राइवेट कंपनी बन जाएगी ट्विटर  टेस्ला के सीईओ मस्क ने 14 अप्रैल को ट्विटर को खरीदने की पेशकश की थी. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह अधिग्रहण के लिए फंड कैसे जुटाएंगे. मस्क ने कहा है कि वह ट्विटर को इसलिए खरीदना चाहते है, क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि यह स्वतंत्र अभिव्यक्ति के मंच के रूप में अपनी क्षमता पर खरा उतर पा रहा है. ट्विटर ने कहा कि अधिग्रहण प्रक्रिया पूरी होने के बाद यह एक निजी स्वामित्व वाली कंपनी बन जाएगी. ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा, 'ट्विटर का एक मकसद और प्रासंगिकता है, जो पूरी दुनिया को प्रभावित करती है. हमारी टीम और उसके काम पर गर्व है.' ये भी पढ़ें Explained: Elon Musk ने Twitter को 44 अरब डॉलर में खरीदा, जानिए अब तक क्या-क्या हुआ? आखिर डील को कैसे मिली मंजूरी? Parag Agrawal on Twitter: क्या पराग अग्रवाल की होगी विदाई? ट्विटर CEO ने आखिर क्यों कहा- कंपनी का नहीं है भविष्य?  

...जब Elon Musk ने 2017 में पूछा था- कितनी है Twitter की कीमत? 1585 दिन बाद वायरल हो रहा ट्वीट

Twitter Buy Out: ट्विटर की चिड़िया अब अरबपति एलन मस्क के हाथों में होगी. मस्क ने करीब 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने की डील की है. लेकिन इन सबके बीच एलन मस्क का 2017 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पूछा था कि ट्विटर कितने पैसों में बिक रहा है. दरअसल 21 दिसंबर 2017 को स्पेस एक्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्वीट में लिखा था-मुझे ट्विटर से प्यार है. उनके इस ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर डेव स्मिथ ने लिखा था-आपको उसे खरीद लेना चाहिए. जवाब में मस्क ने लिखा-कीमत कितनी है?

बातचीत का यह स्क्रीनशॉट डेव स्मिथ ने ही शेयर किया है. साथ ही उन्होंने इस पर कैप्शन में लिखा- यह बातचीत मुझे लगातार डरा रही है. इस महीने की शुरुआत में मस्क फिर ट्विटर पर हुई इस पुरानी बातचीत पर गए और अपने जवाब के नीचे एक उल्टा स्माइली पोस्ट की. 

बता दें कि सोमवार को ट्विटर ने एलन मस्क के साथ 44 अरब डॉलर में डील साइन की थी. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक सौदे की शर्तों के तहत, शेयरधारकों को अब उनके स्वामित्व वाले ट्विटर स्टॉक के हर शेयर के लिए $54.20 नकद मिलेगा.

प्राइवेट कंपनी बन जाएगी ट्विटर 

टेस्ला के सीईओ मस्क ने 14 अप्रैल को ट्विटर को खरीदने की पेशकश की थी. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह अधिग्रहण के लिए फंड कैसे जुटाएंगे. मस्क ने कहा है कि वह ट्विटर को इसलिए खरीदना चाहते है, क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि यह स्वतंत्र अभिव्यक्ति के मंच के रूप में अपनी क्षमता पर खरा उतर पा रहा है. ट्विटर ने कहा कि अधिग्रहण प्रक्रिया पूरी होने के बाद यह एक निजी स्वामित्व वाली कंपनी बन जाएगी. ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा, 'ट्विटर का एक मकसद और प्रासंगिकता है, जो पूरी दुनिया को प्रभावित करती है. हमारी टीम और उसके काम पर गर्व है.'

ये भी पढ़ें

Explained: Elon Musk ने Twitter को 44 अरब डॉलर में खरीदा, जानिए अब तक क्या-क्या हुआ? आखिर डील को कैसे मिली मंजूरी?

Parag Agrawal on Twitter: क्या पराग अग्रवाल की होगी विदाई? ट्विटर CEO ने आखिर क्यों कहा- कंपनी का नहीं है भविष्य?