चेतेश्वर पुजारा ने ठोका शतक, 17 हजार रन भी किए पूरे; देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे सीनियर बल्लेबाज़ चेतश्वर पुजारा ने इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप डिविजन 2 के मौजूदा सत्र के अपने पहले ही मैच में शतक जड़ दिया. उनके शतक से ससेक्स ने डर्बीशर के खिलाफ फॉलोआन खेलते हुए चौथे और अंतिम दिन मैच ड्रॉ कराने की उम्मीद जीवित रखी.  दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद भारतीय टेस्ट टीम से बाहर किए गए पुजारा 325 गेंद में 17 चौकों की मदद से 150 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. वह कप्तान और सलामी बल्लेबाज टॉम हेन्स (नाबाद 205, 386 गेंद, 20 चौके) के साथ तीसरे विकेट के लिए 232 रन की अटूट साझेदारी कर चुके हैं, जिससे ससेक्स ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 377 रन बनाकर 46 रन की बढ़त हासिल कर ली है. इसके साथ ही पुजारा के नाम फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 17 हजार रन भी हो गए हैं.  There's the century for Pujara! ????[361-2] #GOSBTS pic.twitter.com/yqiqm9BmJE — Sussex Cricket (@SussexCCC) April 17, 2022 बता दें कि डर्बीशर ने पहली पारी आठ विकेट पर 505 रन बनाकर घोषित की थी जिसके जवाब में ससेक्स की टीम पहली पारी में 174 रन पर ढेर हो गई थी और उसे फॉलोआन के लिए मजबूर होना पड़ा था. पुजारा पहली पारी में सिर्फ छह रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे.  Cheteshwar Pujara on his way to a century on Sussex debut ????#CountyCricket pic.twitter.com/4nyQURgmW1 — Wisden India (@WisdenIndia) April 17, 2022 ससेक्स की टीम अभी काउंटी चैंपियनशिप डिविजन 2 में आठ टीम में अंतिम स्थान पर चल रही है और उसके सिर्फ पांच अंक हैं. टीम को अपने पहले मैच में नॉटिंघमशर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. Mohamma RIZWAN and Pujara Playing together is the most beautiful thing on internet today #IPL2022 #IPL #KKRvDC #KKRvsDC #CountyChampionship #SAvsBAN #Cricket #BabarAzam pic.twitter.com/xba1z9Iuqp — Imran Zafar ???? (@lazy_imran) April 10, 2022 यह भी पढ़ें-  IPL 2022: कोहली ने टीम से निकाला था बाहर, अब 197 की औसत से रन बना रहा है यह बल्लेबाज

चेतेश्वर पुजारा ने ठोका शतक, 17 हजार रन भी किए पूरे; देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे सीनियर बल्लेबाज़ चेतश्वर पुजारा ने इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप डिविजन 2 के मौजूदा सत्र के अपने पहले ही मैच में शतक जड़ दिया. उनके शतक से ससेक्स ने डर्बीशर के खिलाफ फॉलोआन खेलते हुए चौथे और अंतिम दिन मैच ड्रॉ कराने की उम्मीद जीवित रखी. 

दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद भारतीय टेस्ट टीम से बाहर किए गए पुजारा 325 गेंद में 17 चौकों की मदद से 150 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. वह कप्तान और सलामी बल्लेबाज टॉम हेन्स (नाबाद 205, 386 गेंद, 20 चौके) के साथ तीसरे विकेट के लिए 232 रन की अटूट साझेदारी कर चुके हैं, जिससे ससेक्स ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 377 रन बनाकर 46 रन की बढ़त हासिल कर ली है. इसके साथ ही पुजारा के नाम फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 17 हजार रन भी हो गए हैं. 

बता दें कि डर्बीशर ने पहली पारी आठ विकेट पर 505 रन बनाकर घोषित की थी जिसके जवाब में ससेक्स की टीम पहली पारी में 174 रन पर ढेर हो गई थी और उसे फॉलोआन के लिए मजबूर होना पड़ा था. पुजारा पहली पारी में सिर्फ छह रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. 

ससेक्स की टीम अभी काउंटी चैंपियनशिप डिविजन 2 में आठ टीम में अंतिम स्थान पर चल रही है और उसके सिर्फ पांच अंक हैं. टीम को अपने पहले मैच में नॉटिंघमशर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें- 

IPL 2022: कोहली ने टीम से निकाला था बाहर, अब 197 की औसत से रन बना रहा है यह बल्लेबाज