कोहली को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा दावा- कभी नहीं मांगी बिजनेस क्लास सीट, अपनी सीट भी...

Vivek Razdan talks about Kohli: विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया के सबसे सफल टेस्ट कप्तान हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी सफलता क श्रेय टीम के तेज़ गेंदबाजों को दिया है. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने एक शानदार  गेंदबाज़ी अटैक तैयार किया था. इस दौरान खुद कोहली भी तेज़ गेंदबाज़ी को लेकर काफी ज्यादा गंभीर थे. इसी कड़ी में अब भारत के पूर्व खिलाड़ी विवेक राजदान ने बड़ा खुलासा किया है.  कभी नहीं बिजनेस क्लास सीट  कोहली को लेकर बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो जब भी टीम के साथ यात्रा करते हैं तो वो खिलाड़ियों क साथ ही रहना पसंद करते हैं. जबकि उनके इए बिजनेस क्लास की सीट रिजर्व होती है. हालांकि वो कभी भी उसका यूज़ नहीं करते हैं.  उन्होंने आगे कहा कि 'कोच के अलावा बिजनेस क्लास सीट का यूज़ उनकी जगह कोई और कर रहा होता था. उस सीट पर या तो ईशांत शर्मा, होते थे या फिर जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी रविचंद्रन अश्विन में से कोई एक होता था. उनका मानना था कि गेंदबाज मैदान पर ज्यादा मेहनत करते हैं, ऐसे में उन्हें आराम करने का मौका मिलना चाहिये।  अनुष्का के लिए नहीं मांगी बिजनेस क्लास सीट उन्होंने एक और किस्सा बताते हुए कहा कि 2019 में जब टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर गई थी, तब भी कोहली ने अनुष्का के लिए बिजनेस क्लास की मांग नहीं की थी और भी खिलाड़ियों के साथ ही सफर कर रही थी.  यह भी पढ़ें- IPL 2022: राशिद खान से गेंदबाजी टिप्स लेते दिखे राहुल तेवतिया, गुजरात टाइटंस ने शेयर किया वीडियो

कोहली को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा दावा- कभी नहीं मांगी बिजनेस क्लास सीट, अपनी सीट भी...

Vivek Razdan talks about Kohli: विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया के सबसे सफल टेस्ट कप्तान हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी सफलता क श्रेय टीम के तेज़ गेंदबाजों को दिया है. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने एक शानदार  गेंदबाज़ी अटैक तैयार किया था. इस दौरान खुद कोहली भी तेज़ गेंदबाज़ी को लेकर काफी ज्यादा गंभीर थे. इसी कड़ी में अब भारत के पूर्व खिलाड़ी विवेक राजदान ने बड़ा खुलासा किया है. 

कभी नहीं बिजनेस क्लास सीट 

कोहली को लेकर बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो जब भी टीम के साथ यात्रा करते हैं तो वो खिलाड़ियों क साथ ही रहना पसंद करते हैं. जबकि उनके इए बिजनेस क्लास की सीट रिजर्व होती है. हालांकि वो कभी भी उसका यूज़ नहीं करते हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि 'कोच के अलावा बिजनेस क्लास सीट का यूज़ उनकी जगह कोई और कर रहा होता था. उस सीट पर या तो ईशांत शर्मा, होते थे या फिर जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी रविचंद्रन अश्विन में से कोई एक होता था. उनका मानना था कि गेंदबाज मैदान पर ज्यादा मेहनत करते हैं, ऐसे में उन्हें आराम करने का मौका मिलना चाहिये। 

अनुष्का के लिए नहीं मांगी बिजनेस क्लास सीट

उन्होंने एक और किस्सा बताते हुए कहा कि 2019 में जब टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर गई थी, तब भी कोहली ने अनुष्का के लिए बिजनेस क्लास की मांग नहीं की थी और भी खिलाड़ियों के साथ ही सफर कर रही थी. 

यह भी पढ़ें-

IPL 2022: राशिद खान से गेंदबाजी टिप्स लेते दिखे राहुल तेवतिया, गुजरात टाइटंस ने शेयर किया वीडियो