इस खिलाड़ी के मुरीद हुए शोएब अख्तर, कहा-बन सकता है टीम इंडिया का अगला कप्तान

श्रेयस अय्यर ने अपनी कप्तानी और बल्लेबाज़ी से सबको प्रभाबित किया है. उनकी कप्तानी को लेकर अब ये लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि भविष्य में उन्हें टीम की कप्तानी मिल सकती है. इसी कड़ी में पाकिस्तान के महान तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर के अनुसार आने वाले समय अय्यर टीम इंडिया के कप्तान बना सकते हैं.  बेहतर कप्तान बन सकते हैं अय्यर  श्रेयस अय्यर की कप्तानी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कई आईपीएल में अय्यर ने अपने ऊपर कप्तानी का दबाव नहीं आने दिया है. वो टीम इंडिया के कप्तान बनने के दावेदार हो गए हैं. वो अब टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं. वो कप्तानी की जिम्मेदारी उठाने के तैयार हैं. वो लगातार रन बनाना चाहते हैं. वो टीम की अच्छी कप्तानी कर सकते हैं. मुझे उम्मीद है कि वो आने वाले समय टीम इंडिया के बड़े स्टार बन सकते हैं.  बेहद शानदार रहा है रिकॉर्ड  श्रेयस अय्यर की कप्तानी का रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है. अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की टीम ने आईपीएल में एक बार सेमीफाइनल में जगह बनाई थी. इसके अलावा उन्ही की कप्तानी टीम पहली बार फाइनल में पहुंची है.  वहीं, इस बार भी KKR की कप्तानी श्रेयस अय्यर कर रहे हैं. उनकी कप्तानी में कोलकाता का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. टीम ने अभी तक चार मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने तीन मैचो में जीत हासिल की है. इसके अलावा टीम को एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है.    टीम में वापसी के बाद बनाए हैं रन  कंधे की चोट से वापसी करने के बाद से ही अय्यर ने खुद को बल्लेबाज़ के रूप में भी साबित किया है. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में साफ़ है कि वो टीम के कप्तान बनने की रेस में बने हुए हैं.  

इस खिलाड़ी के मुरीद हुए शोएब अख्तर, कहा-बन सकता है टीम इंडिया का अगला कप्तान

श्रेयस अय्यर ने अपनी कप्तानी और बल्लेबाज़ी से सबको प्रभाबित किया है. उनकी कप्तानी को लेकर अब ये लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि भविष्य में उन्हें टीम की कप्तानी मिल सकती है. इसी कड़ी में पाकिस्तान के महान तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर के अनुसार आने वाले समय अय्यर टीम इंडिया के कप्तान बना सकते हैं. 

बेहतर कप्तान बन सकते हैं अय्यर 

श्रेयस अय्यर की कप्तानी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कई आईपीएल में अय्यर ने अपने ऊपर कप्तानी का दबाव नहीं आने दिया है. वो टीम इंडिया के कप्तान बनने के दावेदार हो गए हैं. वो अब टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं. वो कप्तानी की जिम्मेदारी उठाने के तैयार हैं. वो लगातार रन बनाना चाहते हैं. वो टीम की अच्छी कप्तानी कर सकते हैं. मुझे उम्मीद है कि वो आने वाले समय टीम इंडिया के बड़े स्टार बन सकते हैं. 

बेहद शानदार रहा है रिकॉर्ड 

श्रेयस अय्यर की कप्तानी का रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है. अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की टीम ने आईपीएल में एक बार सेमीफाइनल में जगह बनाई थी. इसके अलावा उन्ही की कप्तानी टीम पहली बार फाइनल में पहुंची है. 

वहीं, इस बार भी KKR की कप्तानी श्रेयस अय्यर कर रहे हैं. उनकी कप्तानी में कोलकाता का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. टीम ने अभी तक चार मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने तीन मैचो में जीत हासिल की है. इसके अलावा टीम को एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है.   

टीम में वापसी के बाद बनाए हैं रन 

कंधे की चोट से वापसी करने के बाद से ही अय्यर ने खुद को बल्लेबाज़ के रूप में भी साबित किया है. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में साफ़ है कि वो टीम के कप्तान बनने की रेस में बने हुए हैं.