आंध्र प्रदेश में ट्रेन हादसा, कोनार्क एक्सप्रेस ने 6 पैसेंजर्स को कुचला

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार देर रात एक भीषण हादसा हुआ. रिपोर्ट के मुताबिक यहां कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से करीब 6 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने भी 6 मौत की पुष्टि की है. पुलिस के मुताबिक, जो लोग हादसे का शिकार हुए हैं, वे सभी गुवाहटी जाने वाली एक सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के यात्री थे. ये लोग बटुवा गांव में किसी टेक्निकल समस्या की वजह से ट्रेन के रुकने पर बगल वाले रेलवे ट्रैक पर उतर गए थे. इसी दौरान उल्टी दिशा से कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन आई और इन 6 लोगों को रौंदते हुए निकल गई. हादसे में कुछ लोगों के चोटिल होने की भी सूचना है. और लोगों की चल रही जांच श्रीकाकुलम के एसपी जी. आर राधिका ने बताया कि, "अभी तक हमें इस हादसे में शिकार हुए 6 शव मिले हैं. इन सभी की पहचान भी कर ली गई है. फिलहाल हम यह पता कर रहे हैं कि कहीं और लोग तो इस हादसे का शिकार नहीं हुए हैं." पुलिस और रेलवे की टीम इस जांच में जुटी है. अभी तक रेलवे ट्रैक पर कोई और शव नहीं मिला है. अगर ये लोग ट्रैक पर नहीं होते तो हादसा नहीं होता.  सीएम ने जताया दुख वहीं, इस हादसे पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने दुख जताया है. उन्होंने जिला अधिकारियों को राहत कार्य शुरू करने और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने को कहा है. उन्होंने अधिकारियों से कहा है कि घायलों के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए.  ये भी पढ़ें देवघर रोपवे हादसा: अब तक 32 लोग बचाए गए, 3 लोगों की मौत, सुबह फिर शुरू होगा रेस्क्यू ऑपरेशन गाजियाबाद के कनावनी में झुग्गी बस्ती में लगी आग पहुंची गौशाला, 40 गायों की हुई मौत, ऐसा था मंजर  

आंध्र प्रदेश में ट्रेन हादसा, कोनार्क एक्सप्रेस ने 6 पैसेंजर्स को कुचला

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार देर रात एक भीषण हादसा हुआ. रिपोर्ट के मुताबिक यहां कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से करीब 6 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने भी 6 मौत की पुष्टि की है. पुलिस के मुताबिक, जो लोग हादसे का शिकार हुए हैं, वे सभी गुवाहटी जाने वाली एक सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के यात्री थे. ये लोग बटुवा गांव में किसी टेक्निकल समस्या की वजह से ट्रेन के रुकने पर बगल वाले रेलवे ट्रैक पर उतर गए थे. इसी दौरान उल्टी दिशा से कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन आई और इन 6 लोगों को रौंदते हुए निकल गई. हादसे में कुछ लोगों के चोटिल होने की भी सूचना है.

और लोगों की चल रही जांच

श्रीकाकुलम के एसपी जी. आर राधिका ने बताया कि, "अभी तक हमें इस हादसे में शिकार हुए 6 शव मिले हैं. इन सभी की पहचान भी कर ली गई है. फिलहाल हम यह पता कर रहे हैं कि कहीं और लोग तो इस हादसे का शिकार नहीं हुए हैं." पुलिस और रेलवे की टीम इस जांच में जुटी है. अभी तक रेलवे ट्रैक पर कोई और शव नहीं मिला है. अगर ये लोग ट्रैक पर नहीं होते तो हादसा नहीं होता. 

सीएम ने जताया दुख

वहीं, इस हादसे पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने दुख जताया है. उन्होंने जिला अधिकारियों को राहत कार्य शुरू करने और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने को कहा है. उन्होंने अधिकारियों से कहा है कि घायलों के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए. 

ये भी पढ़ें

देवघर रोपवे हादसा: अब तक 32 लोग बचाए गए, 3 लोगों की मौत, सुबह फिर शुरू होगा रेस्क्यू ऑपरेशन

गाजियाबाद के कनावनी में झुग्गी बस्ती में लगी आग पहुंची गौशाला, 40 गायों की हुई मौत, ऐसा था मंजर